Wednesday, May 4, 2011

पाकिस्तान से माफी नहीं मांगेगा अमेरिका US will keep fukkingg Pakistan

पाकिस्तान से माफी नहीं मांगेगा अमेरिका
 
व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जे कार्ने से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या अमेरिका को लादेन के लिए पाकिस्तान में घुसने की अनुमति नहीं लेनी चाहिए थी तो उन्होंने जवाब दिया,"हम इसके लिए कोई माफी नहीं मांगेगे. वह हमारे देश का सबसे बड़ा दुश्मन था और उसने हजारों बेकसूर लोगों की हत्या की. कोई माफी नहीं."
एक दिन पहले पाकिस्तान ने एबटाबाद में अमेरिकी सैन्य कार्रवाई को,"अनाधिकृत और इकतरफा कार्रवाई" कहा था जो पाकिस्तान सरकार की जानकारी के बगैर हुई. अमेरिकी राष्ट्रपति के कार्यालय का कहना है कि इसके बावजूद अमेरिका की इस्लाम से कभी कोई जंग नहीं रही. कार्ने ने कहा, "यह इस्लाम के खिलाफ जंग नहीं है. राष्ट्रपति बुश ने यह कहा, राष्ट्रपति ओबामा ने भी यह कहा. ओसामा बिन लादेन मुस्लिम नेता नहीं था वह बड़ी संख्या में मुसलमानों और दूसरे धर्म को मानने वाले लोगों का हत्यारा था."
व्हाइट हाउस के प्रवक्ता के मुताबिक, "यह हमारा पाकिस्तान, दूसरे देशों और अमेरिकी मुसलमानों के साथ सहयोग है जिसने अल कायदा से लड़ाई, अमेरिकी लोगों और इस देश को बचाने की कोशिशों में पूरी मदद की." लादेन के खिलाफ कार्रवाई का यह मतलब नहीं है कि कोई इस्लाम के खिलाफ पूरी तरह से आदर भाव नहीं रखता, अमेरिका ऐसा करता है. इससे इस सच्चाई में कोई बदलाव नहीं आया है कि राष्ट्रपति इस बात पर पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं कि यह कदम इस्लाम के खिलाफ नहीं है."
कार्ने ने कहा कि कई तरीकों से यह साबित हो जाता है कि लादेन गुजरे जमाने की बात है. कार्ने के मुताबिक, "आजादी की मांग पर जिस तरह से पिछले कुछ महीनों में अरब जगत की सड़कों पर प्रदर्शन हुए हैं वह इस बात की निशानी हैं कि ओसामा बिन लादेन और अल कायदा अरब जगत पर काबू करना चाहते थे और जिसके विरोध में बड़ा आंदोलन खड़ा हो गया."

No comments:

Post a Comment

Blog Archive